आरोप : तुर्की की मॉडल ने कहां छोटे कपड़ों की वजह से फ्लाइट से उतारा

    नई दिल्ली : आये दिन अजीबोगरीब घटना सुनाने को मिलती हैं। ऐसेही एक घटना अमेरिका से सामने आयी है। फ्लाइट में कई बार यात्रियों के अजब-गजब कारनामें सामने आते रहते हैं। इसके चलते उन्हें कीमत भी चुकानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां आरोप है कि एक मॉडल को फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया

    दरअसल, न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के टेक्सास का है। यहां तुर्की की बॉडीबिल्डर और फिटनेस मॉडल डेनिज सैपिनार ने आरोप लगाया है कि उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से इसलिए रोक दिया गया क्योंकि उन्होंने छोटे कपड़े पहने हुए थे।डेनिज सैपिनार का कहना है कि मियामी के लिए अपनी उड़ान में सवार होने से उन्हें प्रतिबंधित कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने उनके द्वारा पहने गए कपड़े को यात्रा के लिए उपयुक्त नहीं पाया।

    सैपिनार ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो रूढ़िवादिता से बचने के लिए अपना देश छोड़कर अमेरिका चली आईं लेकिन यहां भी ऐसी सोच है। सैपिनार के मुताबिक यात्रा के दौरान वे फोर्ट वर्थ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फंस गईं और अमेरिकन एयरलाइंस के फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे विमान में यात्रा करने से रोक दिया।  हालांकि सैपिनार ने यह नहीं बताया कि यह घटना कब की है। सैपिनार प्रसिद्ध फिटनेस मॉडल, उद्यमी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं, जो तुर्की में IFBB (इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डर) का दर्जा प्राप्त करने वाली पहली महिला थीं।