चलते ऑटो से कुत्ते को लात मारना पड़ा भारी, बैलेंस बिगड़ने से ड्राइवर हुआ बुरी तरह जख्मी, देखें Video

    Loading

    Auto Driver Viral Video : वो कहते हैं ना…’जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वो खुद ही उस गड्ढे में जाके गिरता है’। इस बात का सटीक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऑटो ड्राइवर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

    रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो महाराष्ट्र स्थित पुणे के पिंपरी- चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad)का है। यहां, आवार कुत्ते को लात मारने के चक्कर में व्यक्ति चलते ऑटो से गिर जाता है। दरअसल, सड़क पर कुत्ता खड़ा था। उसी समय सड़क पर एक ऑटो आ रहा था। ऑटो में बैठे ड्राइवर ने कुत्ते को मारने के लिए जैसे ही पैर बाहर निकाला उसका बैलेंस बिगड़ा और वह बुरी तरह से सड़क पर गिर गया। व्यक्ति की स्पीड इतनी तेज थी कि ऑटो डिवाइडर के ऊपर चढ़ गया। घटना को देख मौजूद लोग ऑटो ड्राइवर की मदद के लिए इकठ्ठा हो गए। बता दें कि इस हादसे में ऑटो ड्राइवर को गंभीर चोट आई है गनीमत है कि, ड्राइवर की जान बच गई।

    घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एक व्यक्ति ने लिखा- ‘तुरंत ही कार्यवाही हो गई  भगवान की अदालत में कोई वकील नहीं ,तारीख नहीं’।