चंबा का ‘बाहुबली’! बारिश की वजह से रास्ता पार करने में हो रही थी दिक्कत, तो कंधे पर बाइक उठाकर चल पड़ा शख्स देखें- वायरल वीडियो

    हिमाचल : बारिश के दिनों में लोगों को सफर करते दौरान बहुत से समस्यों का सामना करना पड़ता है। हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) में बारिश ने खूब कहर बरपाया हुआ है। जगह-जगह ना सिर्फ रास्ते ब्लॉक हो गए हैं बल्कि भारी बारिश के चलते मलबा सड़कों और लोगों के घरों में घुस गया है। लोगों को इस वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियो में बारिश की वजह से हो रही लैंडस्लाइड का खौफनाक मंजर देखा जा सकता है। इस बीच एक ‘बाहुबली’ का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

    शख्स बना बाहुबली 

    आपको सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ का वो सीन तो याद ही होगा जब शिवा अपने कंधों पर बड़ा सा शिवलिंग उठा लेता है। ऐसा ही कुछ चंबा में एक शख्स ने किया जहां सड़क पर मलबा भरा होने के कारण एक शख्स ने अपनी बाइक कंधों पर उठा ली। चंबा के तिस्सा में सड़क पर बारिश से मलबा आ जाने के कारण एक शख्स अपने कंधों पर बाइक उठा कर मलबे के बीच चलने लगा। मलबे के कारण वो बाइक से सड़क को पार नहीं कर पा रहा था, इस वजह से उसने बाइक को कंधे पर ही उठा लिया। 

    चंद मिनटों में बाइक उठाकर मलबा किया पार

    जरा सा भी पांव फिसलने पर यह शख्स सीधा खाई में गिर सकता था, लेकिन इस शख्स ने कंधे पर बाइक उठाई और मिनटों में मलबे को पार कर गया। सोशल मीडिया पर इस ‘बाहुबली’ शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों ने जहां उसकी ताकत और हिम्मत की सराहना की। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मलबे से बहरी सड़क पर ऐसे बाइक लेकर चलने को जानलेवा बताया। जरा सी चूक होने पर शख्स सीधा खाई में ही गिरता। 

    भारी बारिश की वजह से रस्ते बंद 

    हिमाचल के कई इलाकों में भारी बारिश की वजह से हो रही लैंडस्लाइड के चलते कई रास्ते बंद हैं, कई जगहों पर बादल फटने की वजह से भी बुरे हालात हैं। लेकिन ऐसे में भी लोग जान जोखिम में डालकर सड़क को पार कर रहे हैं, वहीं पर्यटकों की भीड़ भी एक मुसीबत बनी हुई है।