Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    दुनियाभर से ऐसी कई घटना सामने आती है, जिसे सुन पहले या तो विश्वास नहीं होता या फिर बेहद हैरानी होती है। कभी-कभार ऐसी खबरें सुनने मिलती हैं, जिससे लोगों के होश उड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही पिछले साल रूस में हुआ था, जहाँ एक 13 साल (13 Year Old Girl)  की लड़की पूरी दुनिया के लिए चर्चा का विषय बन गई थी। आज हम बात कर रहे हैं दार्या सुदनिश्नीकोवा (Darya Sudnishnikova) नाम की लड़की की, जो रुस (Russia) की रहने वाली है। उस लड़की ने दावा किया था कि कि उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने उसे प्रेग्नेंट कर दिया था। 

    दार्या के उस बॉयफ्रेंड की उम्र महज़ 10 साल बताई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस 10 साल के लड़के के साथ लड़की का कोई रिश्ता नहीं था, बल्कि उस लड़की ने किसी दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाया था। फिलहाल ये लड़की 14 साल की है और एक बच्चे की मां बन चुकी है। वहीं इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर इसके बहुत सारे फॉलोअर्स भी हैं। जिसकी वजह से आज इनके बहुत सारे फैंस भी हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Дарья Суднишникова. Мама в 14 (@nydadashaq)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Дарья Суднишникова. Мама в 14 (@nydadashaq)

    आज के समय में दार्या महीने में पांच हजार पाउंड्स यानी लगभग पांच लाख रुपए कमा लेती हैं। दर्या ने प्रेगनेंसी के समय अपने स्कूल को एक साल के लिए ड्राप किया था, लेकिन अब वह स्कूल जाने लगी हैं। आज सोशल मीडिया ने दार्या के जीवन को पूरी तरीके से बदल दिया। आज के समय में उन्हें बहुत से लोग जानते और पहचानते हैं। साथ ही वह मशहूर ब्रैंड्स और स्पॉन्सर्स के साथ भी काम करने को लेकर तैयार हैं। इसके अलावा वह किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं।