love
Photo: wallpaperaccess File Photo

    Loading

    आप सभी लोगों ने आज तक प्यार के कई किस्से सुने होंगे। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे अनोखे प्यार की कहानी का किस्सा वायरल हो रहा है। जिस सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। आपने एक कहावत सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है न ही वह उम्र देखता है न ही कोई बंधन, लेकिन इस कहानी को सुनकर आपको भरोसा भी हो जायेगा कि प्यार सचमुच में अंधा होता है।

    प्यार की यह अनोखी कहानी इंग्लैंड वेस्ट सक्सेस रहने वाले विलियम स्मिथ (William Smith) को मर्लिन से प्यार हो गया। जहां लड़के को अपने दोस्त की मां से ही प्यार हो गया।तब  लड़के की उम्र उस वक्त सिर्फ 16 साल थी और उसकी प्रेमिका की उम्र 31 साल थी।

    जब उसे अपनी दोस्ती की मां से प्यार हुआ और उसकी मां और बच्चे कि उम्र में करीब 29 साल का अंतर  है। लड़के को जिस दोस्त की मां से प्यार हुआ जिसे साथ वह वीडियो गेम खेलता था और अब वह उसका पिता है। उससे भी दिलचस्प बात यह है कि प्रेमिका के पहले से ही 7 बच्चे है।  

    कैसे हुई दोस्ती 

    लड़के के दोस्त की तबियत ख़राब थी, तो ऐसे में वह अक्सर अपने दोस्त को मिलने आता था। तब इसी बीच दोनों में प्यार हो गया। जब दोनों की मुलाकात हुई थी। तब विलियम से उनकी मुलाकात 31 साल की उम्र में हुई थी। विलियम स्मिथ (William Smith ) उस वक्त 16 साल था। दोनों ने एक दूसरे को अपनी भावना व्यक्त की फिर एक दूसरे के हो गए। हैरानी की बात यह है कि लड़के और प्रेमिका में पिछले 12 साल से प्यार है। लड़के का कहना है कि  वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता है। वह उसकी ड्रीम वूमेन है।