Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया(Social Media) पर आये दिन शादी से जुड़े कई फनी वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है. जिसे देखकर हम सभी हंसी से लोट-पोट हो जाते है। शादी (Wedding) में हर कोई एन्जॉय करता है मजे करता है डांस करता है कभी नागिन डांस का वीडियो वायरल हो जाता है। या कुछ ऐसा फनी मूवमेंट बन जाता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। बारात में दूल्हे (Groom Dance Video) का यह डांस देखकर आपका हंसी रोक पाना होगा मुश्किल, वैसे ही इस शादी में भी दूल्हा अपनी शादी को लेकर इतना एक्ससिटेड है कि बारात में वह जबरदस्त ठुमके लगा रहा है। उसके यह ठुमके देखकर लोग पागल हो रहे है।

    यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  हर शख्स पानी शादी को लेकर बहुत खुश रहता है उसके मन में उत्साह रहता है वह अपने विवाह को लेकर कई तरह की तैयारियां करता है। यह दूल्हे को देखकर आप भी कह देंगे कि इसके मन में बहुत ज्यादा उत्साह भरा हुआ है। वीडियो में आप देख सकते है कि बैकग्राउंड में गाने की आवाज आ रही है. दूल्हा इसी गाने पर जबरदस्त डांस करता है। लोग जिस चीज को देखकर हैरान हैं वो है दूल्हे के जबरदस्त डांस मूव्स. ऐसा लगता है मानो उसने कहीं से प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली हो।

    इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखकर दूल्हे के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है।