Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) आये दिन अपने किसी न किसी चीज के लिए फोटोशूट करवाते रहते है। लेकिन क्या आप कभी इनके फोटोशूट (Photoshoot) में पहने हुए ड्रेस की कीमत के बारे में जानते है? इनके ड्रेस की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के हाल ही में किये गए फोटोशूट की तस्वीरें पर वायरल हो रही है। जिसमें नोरा ने वाइन रेड ऑफ शोल्डर गाउन (Wine Red off Shoulder Gown) पहना हुआ था।

    नोरा के इस ड्रेस की कीमत  51 हजार से ज्यादा है। नोरा हमेशा से ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। उनका यह  वाइन रेड ऑफ शोल्डर गाउन की तस्वीरें भी खूब चर्चा में रही है। आप तस्वीर में आपको नजर आ रहा है कि नोरा ने फोटोशूट के दौरान एक खूबसूरत ऑफ-शोल्डर वाइन रेड गाउन पहना है, उन्होंने अपने लुक को बेहतरीन टच देने के लिए न्यूड कलर के हाई हील सेंडिल और हल्की गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

    इस लुक में नोरा बहुत ही हॉट और दिलकश लग रही थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोरा फतेही का फोटोशूट में पहना हुआ। ये खूबसूरत गाउन “British womenswear label April & Alex” से है, जिसकी कीमत  GBP 500 (लगभग 51,163 रुपये) है। नोरा यह लुक उनके फैंस को खूब भा रहा हैं।