खरगोशों से सीखें Kiss करने का नायाब तरीका, देखें मज़ेदार वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसी कई तस्वीर और वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिसमें ज़्यादातर जानवरों के कंटेंट (Animals Content) होते हैं। जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। आए दिन ऐसे कई वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे या फिर आपको वह वीडियो बहुत क्यूट (Cute Video) लगेगा। एक ऐसा ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको बहुत प्यार आएगा। यह वीडियो बेहद ही मज़ेदार भी है। यह वीडियो दो खरगोश (Rabbit Viral Video) के हैं, को इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है। 

    किसी को किस (Kiss) करना, एक बेहतरीन प्यार जताने का तरीका है। इस वीडियो में भी आप कुछ ऐसा ही देखने वाले हैं। इस वीडियो में दो खरगोश नजर आ रहे हैं और ये दोनों एक दूसरे से थोड़ी दूरी पर बैठे हुए हैं। उतने में एक खरगोश अपने साथी के पास जाने की कोशिश करता है। ऐसे में वह धीरे-धीरे उसके करीब जाता है। जिसके बाद पहले खरगोश को दूसरे खरगोश का साथ मिल जाता है और वह मस्त एक दुसरे को किस (Rabbits Kiss Viral Video) करने लगते हैं। 

    इस वायरल वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘हाउ टु गेट द किस’। सोशल मीडिया पर ओस वीडियो को जमकर लाइक मिल रहे हैं। वहीं लोग इसे देखकर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यह क्यूट वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।