छोटे बच्चे ने सड़क पर चलते कुत्ते को प्यार से लगाया गले, जमीन पर बिठाकर फिर यूं किया डांस, देखें मज़ेदार VIDEO

    Loading

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के वीडियो वायरल (Babies Viral Video) होते रहते हैं, जो बेहद ही मज़ेदार होते हैं। इन वीडियो में उनके हरकतें देखने लायक होते हैं। लोगों को ऐसे वीडियो देखने में बहुत मज़ा आता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा सड़क के एक कुत्ते के बच्चे को गोद में लेकर उसे गले लगा लेता है। ये वीडियो बेहद ही क्यूट (Cute) है और दिल को छू लेने वाला है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

    ये वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस का है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि फुटपाथ के किनारे घूम रहे एक कुत्ते के बच्चे को एक छोटा बच्चा उठाकर अपने गले लगा लेता है। फिर उसे बहुत प्यार भी करता है और बाद में उसे जमीन पर बैठा देता है। उसे जमीन पर बैठाकर बच्चा उसके चारों तरफ घूमकर डांस भी करने लगता है। इस वीडियो में बच्चा बेहद खुश नज़र आ रह है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rupesh Singh (@kumarrupesh335)

     

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत लाइक भी किये जा रहे हैं। वहां इसे रूपेश कुमार नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग कई मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं।