Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई शख्स की तारीफ कर रहा है। शख्स केदारनाथ मंदिर (Kedarnath Temple) में बांसुरी (Flute) की धुन पर शिव तांडव (Shiv Tandav) को बजा रहा है। बांसुरी की यह धुन लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी। यह वीडियो में शख्स शिव तांडव की इस अनोखी धुन को सुनने को मिली। यह लोगों के मन को शांत कर देगी मन खुशी से झूम उठेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग -अलग प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो को देखकर लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे है। शख्स के इस वीडियो को ट्विटर पर Gareeboo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि बांसुरी पर शिव तांडव स्तोत्रम … अद्भुत वीडियो में शख्स  केदारनाथ मंदिर के नजदीक बैठा एक शख्स बांसुरी की धुन पर शिव तांडव बजा रहा है. वहीं उसके आसपास लोग बाकी लोग टहल रहे हैं. जिस किसी के कानों में भी शिव तांडव की ये अनोखी धुन पड़ी वो बस इसे सुनता ही रह गया। 

    यह वीडियो इंटरनेट पर छाया गया है और बांसुरी की धुन तो सभी को पसंद है इसकी धुन सुनकर सभी लोगों का मन मंत्रमुग्ध हो जाता है। लेकिन यह धुन वाकई कमाल की है। वीडियो को देखकर लोग शख्स की खूब तारीफ कर रहे है और यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे है।