Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    इन दिनों रोनाल्डो के कोक विवाद को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चा हो रही है। इन दिनों यह विवाद इंटरनेट पर छाया हुआ है। इन दिनों में पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सॉफ्ट ड्रिंक की सबसे बड़ी कंपनी  कोका-कोला (Coca-Cola) को  293.43 अरब रुपये नुकसान पहुंचाया है। रोनाल्डो ने सिर्फ कोका-कोला की दो बोतलों को कुछ फीट दूर खिसकाकर ही ये तूफान खड़ा हो गया। यह वीडियो वायरल हो गया और कंपनी के शेयर लुढ़क गए। 

    कुछ ही देर में कंपनी के शेयर की कीमत में 1.6 फीसदी की गिरावट आई। कोको कोला की कंपनी को इतना बड़ा नुकसान हुआ है। अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोका कोलाविवाद को लेकर  ग्लू ब्रांड फेविकोल ने एक रचनात्मक विज्ञापन शेयर किया है।  फेविकोल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला ग्लू है। अब इस पर कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपना रचनात्मक विज्ञापन शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि “ना बोतल हटेगी, ना वैल्यूएशन घटेगा , कंपनी अपने बेजोड़ बॉन्डिंग के बारे में बता रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Fevicol (@fevicolkajod)

    रचनात्मक तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है यह क्रिएटिव लाजवाब है। इस इसकी खूब तारीफ कर रहे है। कंपनी का यह नया ऐड लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे है।