Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    इंटरनेट पर आये दिन  पशु-पक्षियों (Animals and Birds) से जुड़े वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। वीडियो में जानवरों की मस्ती और लड़ने का वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आता है। वह इस तरह के वीडियो देखना पसंद करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर बत्तख (Duck) का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सचमुच आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी। इस वीडियो को देखकर आप भी मुस्कुराने उठेगे और अपने बचपन के दिनों को याद करने लगेंगे। हमेशा से बत्तखों को अपने साथ में ही देखा होगा। वह हमेशा से झुंड बनाकर चलते है।

    वीडियो में बत्तखों का एक झुंड नदी के पास मस्ती कर रहा है. ये सभी एक-एक करके वाटर स्लाइड ले रहे हैं। उनकी मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना महामारी के काल में सभी लोग घरों में बंद है तो ऐसे में पशु-पक्षी छुट्टियां मनाने निकले है। ऐसे ही कुछ समय पहले बंदर स्विमिंग पूल में मजे करने का वीडियो वायरल हुआ था और अब इन बत्तखों का वाटर स्लाइड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह छुट्टियां मना रही है।

    वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। बत्तखों के यह मजेदार  वाटर स्लाइड लेने का वीडियो बहुत ही क्यूट है।