मां ने बच्चे के लिए ऑर्डर किया था ‘फ्राइड चिकन’, निकला तला हुआ ‘टॉवेल’

    जीवन का अहम् हिस्सा बन चुके ‘फूड डिलीवरी ऐप्स’ (Food Delivery App) पर आसानी ने खाना ऑर्डर किया जा सकता है। अधिकतर लोग भूख लगने पर अब किचन का नहीं, बल्कि ऐप्स का रुख करते है। पर आपके साथ कभी ऐसा हुआ है आपने चिकन मगवाया है और फ्राय किया हुआ तौलिया डिलीवर (Deep Fried Towel Chicken) हुआ हो? फिलीपींस की महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ…जी हां, एक महिला ने अपने बेटे के लिए ऑनलाइन ‘फ्राइड चिकन’ ऑर्डर किया था, पर खाने बैठने पर पता चला कि जिसे वो चिकन समझकर काटने के लिए जद्दोजहद कर रही थी वो तौलिया है।    

    फेसबुक पर Alique Perez नाम की महिला (Philippines Woman Fried Towel) ने इस घटना की कुछ तस्वीरों और वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अपने बेटे के लिए चिकन मंगवाया था। जब मैंने उसे काटने का प्रयास किया तो मुझे एहसास हुआ कि इसे काटना बड़ा मुश्किल है। ऐसे में मैंने उसे अपने हाथ से तोड़ने की कोशिश की, और यह देखकर हैरान रह गई कि यह तो एक ‘फ्राइड तौलिया’ है। आखिर कोई कैसे तौलिए को फ्राई कर सकता है?

    Alique ने अपने इस क्लिप में ‘चिकन’ को बेहद पास से दिखाया है, जिसमे साफ देखा जा सकता है कि वो चिकन नहीं बल्कि एक फ्राइड तौलिया है। बहुत से लोग कंपनी की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने महिला को कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी है। बता दें, खबर लिखा जाने तक इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक व्यूज और 5 हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं।