Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कभी फनी तो कभी हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते है। अब इन दिनों इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जो देखकर लोग दंग रह गए। यह मामला अमेरिका (America) से सामने आया है। जहां एक अचानक से टॉवर (Tower) गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना अमेरिका के पेन्सिलवेनिया Pennsylvania of America) में हुई। जहां देखते ही देखते टॉवर ढहने लगा और वह कुछ सेकेंड में ही जमीन पर गिर गया।

    टॉवर गिरने का वीडियो डाल्टन डीब्लासो द्वारा फिल्माए गए फुटेज में दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है और यह सुर्खियां बटोर रहा है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका के पेन्सिलवेनिया के फॉम्बेल (Fombell, Pennsylvania, USA) में खेत पर बनी संरचना को खराब स्थिति में पाए जाने के बाद उसे ध्वस्त कर दिया गया था। खेतों के मालिकों ने यह खेत की खराब स्थिति को देखते हुए खुद ही टॉवर को गिराने का फैसला लिया।

     

    वीडियो में आपको शुरुआत इस ढांचे से टकराने जैसी आवाज से होती है। कुछ ही देर में साइलो तिरछा होकर नीचे गिरने लगता है।  साइलो का ढांचा जमीन पर गिरते ही उसमें से धूल का गुबार निकलने लगता है। यह वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 दिन पहले ही शेयर किया गया है और यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।