Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर जानवरों (Animals) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अब दो बिल्लियों (Cat) का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बिल्ली लोगों को बहुत पसंद होती है बिल्ली बहुत ही प्यारा जानवर है। वीडियो में एक बिल्ली दूसरी बिल्ली को मछली खाने से रोक रही है। बिल्ली जैसे ही जार में रखी मछली (Fish) को उठाने के लिए अंदर हाथ डालती, दूसरी उसे मार कर रोक रही है।

    यह वीडियो देखकर आप हंस-हंस कर लोट-पोट हो जायेगे। यह वीडियो में दोनों बिल्लियों की लड़ाई काफी क्यूट है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। यह 11 सेकंड का वीडियो है जिसमें दो बिल्लियां ऊपर बैठी हुई है और एक बिल्ली मछली के बॉल्स में हाथ डालकर मछली को परेशान कर रही है। दूसरी बिल्ली उसे मना करती है लेकिन बिल्ली बार-बार मछली को तंग करती है। आखिर में दूसरी बिल्ली परेशान होकर पहली वाली बिल्ली को मार देती है।

    यह क्यूट वीडियो को ट्विटर पर Nature & Animals नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘खाने की चीज नहीं दोस्त होती है मछली, यह वीडियो को देखकर लोग बिल्ली की तारीफ कर रहे है। वीडियो पर ढेरों कमेंट आ रहे है।