Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    हम सभी लोग को कोई न कोई खेल खेलना और देखना बहुत पसंद होता है कोई मैच का फैन होता है तो कोई फुटबॉल (Football) का होता है। मैच देखते-देखते लोग इतने एक्ससाटेड हो जाते है। लेकिन मैच (Match) के दिवाने आपने इंसानों को ही देखा होगा। कभी जानवरों (Anima) lको मैच के दिवाने देखें है नहीं न, तो इस वीडियो को देखकर आप भी देखकर आप भी मैच के फैन हो जाएंगे। कुत्ते (Dog) के कई क्यूट वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में मैच का दिवाने की तरह कुत्ता सोफे पर बैठकर फुटबॉल मैच देख रहा है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि कुत्ता आराम से सोफे पर अपनी मालकिन के साथ बैठकर टीवी पर फुटबॉल मैच (Footboll Match) देख रहा होता हैं। लेकिन, एक मूवमेंट ऐसा आता जब वह खुशी से उछल पड़ता है और उसके पैर फिसल जाते हैं और वह सोफे से नीचे गिर जाता है।  ये देखकर महिला जोर से हंसने लगती है। वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि Football #Fanatic यह वीडियो देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो रहे है।

    वीडियो पर लोग बड़े मजेदार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि सच्चा फुटबॉल प्रेमी। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘जोश में होश नहीं खोना चाहिए। यह फुटबॉल के मैच के दिवाने का वीडियो आपको यकीनन खूब पसंद आएगा। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।