Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    अमेरिका: दुनिया में हर शख्स अपनी प्रेमिका (Girlfriend) का अलग तरह से पप्रोज (Paprose) करना चाहता है। ऐसा करने के लिए वह कई तरह के प्लान बनाता है। हर कोई अपने इस दिन को खास बनाना चाहता है जब वह किसी से प्यार करता है और वह इसके लिए उसे प्रोपज करता है। लोग कई तरीके ढूढ़ते है। अमेरिका (America) के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को शादी (Marriage) के लिए पप्रोज करने के लिए चिड़िया घर चुना, इस बात को सुनकर आप हैरान होंगे कि है कोई अपने लिए कोई समुद्र का किनारा या कोई डिनर का प्लान करता है या रेस्तरां जाता है। लेकिन इस शख्स ने अपनी प्रेमिका को चिड़िया घर (Zoo) में शादी के लिए पप्रोज किया। लेकिन शख्स ने इस तरह प्रेमी ने अपने प्रपोजल को हमेशा के लिए यादगार बना लिया।

    बता दें कि अमेरिका के इस शख्स ने चिड़िया घर में मौजूद हिप्पोपोटमस (Hippopotamus) के सामने अपने प्रेमिका को शादी के लिए पप्रोज किया। जिसे यह प्रेमिका के लिए यह पल जिंदगी भर के लिए यादगार बन गया है। इस वायरल हो रही  तस्वीर में दिखाई दे रही मादा हिप्पोपोटामस का नाम फियोना है। इस प्रेमी जोड़े के पप्रोज की तस्वीर को ट्विटर पर जू प्रबंधन के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि हिप्पो कोव में खास लम्हा! उसने कहा हां और फियोना ने मंजूरी दे दी, चिड़ियाघर प्रबंधन ने इसे लेकर दो तस्वीरें शेयर की है।  पहली तस्वीर में प्रेमी हिप्पोपोटामस के बाड़े के सामने घुटनों पर बैठकर प्रेमिका को इंगेजमेंट रिंग दिखा रहा है।

    इसी के साथ एक दूसरी भी शेयर की गई है। दूसरी तस्वीर में प्रेमिका का अंगूठी पहना हुआ हाथ दिखाई दे रहा है, उसके बैकग्राउंड में मादा हिप्पो फियोना दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है। लोग इस पर तस्वीर पर दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। लोग दोनों के लिए प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे है।