Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    बच्चों से जुड़े सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार बच्चों के हैरान कर देने वाले करतब देखकर सब चौंक जाते हैं। बच्चों (Kidds) के मस्ती के खेलने के कई वीडियो सामने आते है। लोगों को बच्चों के क्यूट-क्यूट वीडियो खूब पसंद आते है। इन दिनों एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक क्यूट बच्ची स्केटिंग (Skating) कर रही है। बच्ची स्केटिंग रेस में  जैसे ही दौड़ना शुरू करती है गिर पड़ती है। लेकिन बच्ची के जीत के जज्बे को देखकर हर कोई ताइफ़ कर रहा है। बच्ची रेस में गिरने के बाद भी रेस जीत जाती है।

    छोटी बच्ची का यह स्केटिंग रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि  कई छोटी बच्चियां स्केटिंग की रेस लगा रही हैं. इन्हीं में से एक बच्ची शुरुआत में ही जमीन पर गिर जाती है और उसी समय उठकर भागने के लिए कहते हुए पीछे से आवाज आती है।  इसके बाद कई लड़कियां उससे आगे निकल जाती है। इस दौरान वह बच्ची जैसे ही देखती है कि वह पीछे छूट जाएगी, वह फिर से खड़ी हो जाती है। फिर से खड़ी होकर स्केटिंग करती है और सबको पीछे छोड़ देती है और वह रेस जीत जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dugas (@officialdugas)

    बच्ची का वीडियो इंस्टाग्राम पर Officialdugas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि इसे याद रखने वालों के लिए मिया सिर्फ 4 साल की थी। यह 8 साल तक के बच्चों के लिए एक दौड़ थी।

    2020 में रिलीज होने के बाद से इस वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। अब यह फिर से वायरल हो रहा है और मैं चाहता हूं कि दुनिया देखे कि वह कितनी फाइटर है। यह वीडियो देखकर लोग इस छोटी बच्ची की तारीफ कर रहे हैं।