Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना (Corona Virus) की बढ़ती लहर के कारण भारत में हर दिन तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। जिसको देखते हुए सरकार (Government)  ने सभी राज्यों में 45 प्लस लोगों के बाद अब 18 प्लस लोगों को वैक्सीन लगवाने ( After 45 Plus People, Now 18 Plus People Get Vaccinated) का ऐलान किया है। राज्यों में 18+ लोग कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाते वक्त लड़की के नाटक से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए अस्पताल में आई है। जैसे ही डॉक्टर उसके पास कोरोना वैक्सीन के इंजेक्शन (Girl Scared And Crying During COVID Vaccination) को लेकर आते है। वैसे वह उठ खड़ी होती है। मम्मी मम्मी चिल्लाने लगती है। लड़की के ड्रामा करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Girl Drama Viral Video) हो रहा हैं।

    लड़की के ड्रामा का वीडियो ट्विटर पर लॉजिकल थिंकर नाम के यूजर ने 3 मई को शेयर किया है। वीडियो को देखकर हंसी आ जाएगी की यह लड़की एक इंजेक्शन को लेकर इतना नाटक कर रही है कि डॉक्टरों ने गुस्से में आकर कह दिया की दफा हो जाओ। वीडियो में लड़की कुर्सी पर बैठी है। डॉक्टर जैसे ही हाथ में इंजेक्शन लेकर पास आती है। लड़की कोरोना वैक्सीन के लगवाते वक्त वो बार-बार मम्मी-मम्मी चिल्ला रही थी और भागने की कोशिश कर रही थी। तो डरकर लड़की डॉक्टर को एक मिनट रुकने को कहती है। नर्स उसको पकड़ लेती है।

    लड़की के नाटक से परेशान होकर डॉक्टर उसको जाने के लिए कह देते हैं। फिर लड़की डॉक्टर से वैक्सीन लगाने को कहती है।  डॉक्टर जैसे ही इंजेक्शन लगती है, तो वो कहती है, ‘मम्मी तो बोल सकती हूं.’ डॉक्टर कहती है, ‘कुछ मत बोलो, शांति से बैठे रहो.’ उसके बाद डॉक्टर गुस्से से उसे- ‘दफा हो जाओ’ कहती है। वीडियो को अब तक 7 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।  3 हजार लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट्स किया हैं। लोगों ने लड़की का ड्रामा पर कमेंट और रिएक्शन भी दिए हैं।