Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    जब तक किसी इंसान या जानवर को छेड़ा न जाये। तब तक वह किसी को कुछ नहीं करते है। लेकिन जब बार-बार परेशान किया जाये। तो वह गुस्से में आकर कुछ भी कर सकता है। इस कड़ी में जुड़ा एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें तमाशा दिखाने वाला शख्स किंग कोबरा (King Cobra) को बार-बार पकड़ रहा था, तो किंग कोबरा ने गुस्से में शख्स को ऐसा सबक सिखाया। जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पायेगा।

    किंग कोबरा  सपेरे की हरकत से परेशान होकर शख्स के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स कोबरा सांप की पूंछ पकड़कर उसे खींचता है। शख्स को ऐसा करते देख कोबरा सांप को गुस्सा आ जाता है और वो उस पर हमला कर देता है।

    कोबरा सांप शख्स के प्राइवेट पार्ट पर अटैक करते हुए उसकी पैंट के नीचे वाले हिस्से पर अपने दांत फंसा देता है। कोबरा सांप शख्स की जींस के नीचे लटक जाता है, जिससे शख्स जोर-जोर से चिल्लाने लगता है।

    शख्स किसी तरह से उस जहरीले सांप से अपने आपको छुड़ाता है और उसे नीचे फेंक देता है। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। ये हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।