Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। यूजर्स को डांस के वीडियो काफी पसंद आते है। आप लोगों ने आज तक कई मजेदार धांसू डांस के वीडियो (Dance Video) देखें होंगे। लेकिन आपने क्या पानी में किसी की जबरदस्त डांस करते हुए देखा है? तो आप इस वीडियो में वह भी देख लेंगे। हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसमें महिला पानी के अंदर जबरदस्त डांस कर रही है। वीडियो में पानी के नीचे डांस करते देखा है? ऐसी ही एक प्रतिभाशाली महिला ने अपने अंडरवॉटर रूटीन से कई लोगों को ऑनलाइन प्रभावित किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  मियामी की जिमनास्ट क्रिस्टीना माकुशेंको (Kristina Makushenko) को सहजता से एक्रोबेटिक मूव्स करते हुए और पानी के भीतर डांस कर रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kristina Makushenko (@kristimakusha)

    पानी ने  नीचे डांस करते हुए क्रिस्टीना को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि  ‘स्पंज बॉब और उसके दोस्त’  अंडरवाटर वीडियो के लेखक और एकमात्र प्रतिभागी मैं ही हूं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग इनके  उनकी सहज शिष्टता और सुंदर प्रतिभा के लिए सराहना कर रहे हैं।