Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    दुनिया में बहुत से लोग है जो चाय (Tea) के दीवाने है। वह हर वक्त चाय पीना पसंद करते है चाहे सर्दी हो या गर्मी चाय तो चाहिए। अब तक कई ऐसे लोग देखे होंगे, जो चाय की गर्मागर्म चुस्कियों के स्वाद के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लेकिन चाय की ऐसी दीवानगी अपने कभी नहीं देखी होगी। इस शख्स की चाय की दीवानगी का वीडियो देखकर आप सभी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। यह वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है।

    वायरल हो रहा वीडियो आईपीएस ऑफिसर अंकिता शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिया है कि ये हम है, ये हमारी चाय है, बाक़ी बाद में देखेंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि  2 शख्स नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में चाय के कप हैं।  पुलिस वाले उन्हें पकड़कर (Police Custody) अपने साथ थाने ले जा रहे हैं।  मगर मुसीबत के इस वक्त में भी उन्होंने चाय का साथ नहीं छोड़ा। यहीं नहीं बल्कि उन्होंने चाय की एक बूंद को जमीन पर गिरने तक नहीं दिया। 

    वे दोनों बहुत एहतियात के साथ हाथ में चाय का कप पकड़े हुए पुलिस की गाड़ी (Police Van) तक में बैठ गए। यह वीडियो को देखकर कह देंगे कि इनसे बड़ा चाय का शौकीन कौन हो सकता है। यह वीडियो को अब तक दस हजार लाइक्स मिल चुके है। वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।