Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    कोरोना काल (Corona Virus) में सभी इस वायरस से बचने के लिए मास्क (Mask) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन का रहे है। वायरस से बचने के लिए लोगों के देसी जुगाड़ के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। ऐसे ही एक शख्स के सोशल डिस्टेंसिंग के जुगाड़ का वीडियो ट्विटर पर बिजनेस मैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर किया है। वीडियो में शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए अपने आपको प्लास्टिक पैकेट (plastic Packet) के खुद को पैक कर लिया है। यह सोशल डिस्टेंसिंग का मजेदार तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा कि सोशल डिस्टेंसिंग #CoronaInnovation, वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स चश्मा लगाए और हाथ में मोबाइल लिए मेट्रो में बैठा है। उसने अपने आपको  प्लास्टिक के में पैकेट में पैक किया है और मजे से बैठकर मोबाइल चला रहा है। इस शख्स ने जिस तरह से खुद को पैक किया है, वो देखने में काफी फनी लग रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग मजे ले रहे है और इस वीडियो को 18 हजार व्यूज मिल चुके है।

    लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है एक व्यूज ने लिखा है कि ये तो सोशल डिस्टेंसिंग का दूसरा लेवल है। दूसरे ने लिखा कि इसे देखकर अचानक बप्पी दा की याद आ गई। ऐसे ही कई कमेंट लोग कर रहे है।