Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    चेन्नई: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से पूरा देश जूझ रहा हैं कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी हैं। सभी लोग इसे परेशान है। अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है मरीजों के लिए अस्पताल (Hospital) में बेड्स की ऑक्सिजन की कमी आ ही है। लोग परेशान है मरनेवालों की भी संख्या बढ़ रही है। सरकार (Government) ने सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) और नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया है। सड़कों पर पुलिसकर्मी (Police) तैनात है। यह वायरस को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टर और पुलिसकर्मी दिन रात काम कर रहे है। यह इस समय वारियर्स की तरह काम कर रहे हैं। जो लोगों की जान बचा रहे हैं सोशल मीडिया पर पुलिस के लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए फैलने से रोकने के लिए कई वीडियो है जो लोगों को सीख दे रहे हैं इसी कड़ी में इसे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जहां महिला पुलिसकर्मी डांस (Female Policeman Dance) करके लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से किस तरह रोकना है इनकी चैन तोड़नी है इस डांस के जरिये संदेश दे रहे है।

    बता दें कि यह वीडियो चेन्नई रेलवे पुलिस (Chennai Railway Police) इस डांस के जरिए चेन्नई रेलवे पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की पहनने के बारे में बताया। चेन्नई रेलवे पुलिस ने वायरल सॉन्ग ‘एन्जॉय एन्जामी’ (Enjoy Enjaami) पर जबरदस्त डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि इससे पहले केरल पुलिस ने भी इस गाने पर डांस किया था।

    सोशल मीडिया पर अब ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। रेलवे की महिला पुलिसकर्मियों ने यूनिफार्म के साथ हाथों में दस्ताने पहने हुए हैं और मुंह पर मास्क लगाया हुआ हैं। प्लेटफार्म पर यात्रियों को यह डांस बहुत पसंद आया और अब इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रहा हैं।