Picture Credit: Youtube
Picture Credit: Youtube

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई अजीबोगरीब घटनाओं के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। ऐसे ही एक शख्स के एम्बुलेंस के स्ट्रेचर (Ambulance Stretcher) से निकल कर भागने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस शख्स को अचानक एम्बुलेंस के स्ट्रेचर के भागता देख सभी लोग हैरान है कि शख्स आखिर एम्बुलेंस के स्ट्रेचर के उठकर क्यों भाग रहा है। यह वीडियो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि खाकी शॉर्ट्स और सफेद टी-शर्ट में एक शख्स दिखाई दे रहा है। 

    एम्बुलेंस स्ट्रेचर ट्रॉली के पीछे एक ईएमटी द्वारा रखा जा रहा है। लेकिन अचानक वह आदमी स्ट्रेचर से एम्बुलेंस से छलांग लगाता है और सड़क पर तेजी से दौड़ने लगता है। वह थोड़ी देर भागता है लेकिन उसकी टक्कर रास्ते में एक वेटर से हो जाती है जिससे उसकी ट्रे गिर जाती है। उसके बाद वह भी गिर जाता है मगर वो फिर से खड़ा होकर दौड़ने लगता है। इसका वीडियो टिकटॉक पर  मेरेडिथ शेरिंगर द्वारा ‘बक्स इन 6 बेबी’ कैप्शन के साथ शेयर किया गया है।

    यह वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि शख्स वह मेडिकल फी का भुगतान करने से बचने का तरीका था। कहा जा रहा है कि एम्बुलेंस में यात्रा करने पर 450 डॉलर तक खर्च करने पड़ सकते हैं। वहीं अगर किसी को एयरलिफ्ट किया जाता है, तो ये लागत $ 21,000 तक आ सकती है। यूजर्स का कहना है कि शख्स एम्बुलेंस के पैसे देने से बचने के लिए भाग रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।