VIDEO : बुजुर्ग ने वायलिन से बजाया ‘अजीब दास्तां है ये’ की धुन, लोग बोले -WOW Thats Amazing!

    सोशल मीडिया (Social Media) आज लोगों तक आसानी से पहुंचने का सबसे आसान जरिया है। कई लोग इंटरनेट पर अपना टैलेंट दिखाकर रातों-रात फेमस हो चुके हैं। रानू मंडल से लेकर बाबा जैक्शन जैसे कई उदाहरण आज के समय में हमारे सामने मौजूद है। दरअसल इन दिनों एक बुजुर्ग आर्टिस का वीडियो तेजी से वायरल हो है। जिसमें एक बुजुर्ग आर्टिस्ट (Elderly Artist Violin Viral Vdeo) इतनी खूबसूरती से वायलिन बजाते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी कलाकारी देख फैन हो चुके हैं।  

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग आर्टिस्ट सड़क किनारे खड़े होकर वायलिन पर ‘अजीब दास्तां है ये’ और ‘दीवाना हुआ बादल’ जैसे एवरग्रीन सॉग्स बजा रहे हैं। उसके वायलिन की धुन में इतनी मिठास है कि कोई भी उनका दीवाना हो जाये। हालांकि, इस आर्टिस्ट का नाम तो अभी सामने आया नहीं आया है, लेकिन वीडियो शेयर करने वाले ने दावा किया है कि ये दादा कोलकता से हैं, जो लॉकडाउन के दौरान वायलिन बजाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

    यह वीडियो ट्विटर पर @aarifshaah नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि इस बुजुर्ग आदमी का टैलेंट देखिए। बता दें कि, इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 72 हजार से अधिक व्यूज और ढाई हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देख लोग हैरान है और कमेंट्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं।  एक यूजर ने वीडियो देख लिखा – WOW Thats Amazing! वहीं  कई सरे कमेंट आ रहे हैं जिसमें बुजुर्ग के टैलेंट की जानकर तारीफ हो रही है।