Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    अमेरिका: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) का लगातार जारी है। संक्रमितों के मामले रिकॉर्डतोड़ दर्ज किये जा रहे है। अस्पतालों में मरीजों की भीड़ लगी है। मरीजों (Patients) को अस्पताल में बेड्स का कमी ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक खुशी की खबर सामने आयी है। जहां डॉक्टर (Doctor) अस्पताल (Hospital) से मरीजों के डिचार्ज होने पर खुशी मनाने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। यह वीडियो हर कोई खुश हो जायेगा। इस कोरोना काल में यह लोगों के लिए एक सकारात्मकता लाएगा।

    वीडियो में आप देख सकते है कि डॉक्टर किस तरह से खुशी मना रहे हैं। इस अस्पताल में लंबे समय के बाद ऐसा हुआ कि अस्पताल में कोविड का एक भी मरीज नहीं था। इस बात से डॉक्टर और हेल्थ  वर्क्स बेहद ही खुश नजर आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो अमेरिका का है जहां के नॉर्थ ईस्ट अलबामा रीजनल मेडिकल सेंटर ने फेसबुक पर इस वीडियो को लाइव स्ट्रीम किया। जिसमें अस्पताल के कोविड के आखिरी मरीज को 25 मई को छुट्टी मिल गई। बताया गया कि एक साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि अस्पताल में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है। इस वीडियो में डॉक्टर अपने स्टाफ का  हौसलाअफजाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    वीडियो में डॉक्टर राउल ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से अपने COVID कर्मचारियों के साथ-साथ हर उस शख्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने इस महामारी के दौरान COVID वार्ड में भोजन दान किया, प्रार्थना की, या किसी भी तरह से मदद की – चाहे वो बड़ा या छोटा, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है।