Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    आप सभी ने अक्सर आदमियों को ही गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) उठाते हुए देखा होगा। गैस सिलेंडर बहुत भारी होता है वह आसानी से नहीं उठा सकते है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जो एलपीजी गैस सिलेंडर(LPG Gas Cylinder) को इतनी आसानी से उठाकर हवा में उछाल रही है। रसोई में इस्तेमाल करने वाला एलपीजी सिलेंडर इतना भारी तो होता ही है। लेकिन इस महिला के अंदाज को देखकर नहीं लगता है। महिला का यह वीडियो (Video Viral) इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

    लाल साड़ी में महिला का वीडियो तहलका मचा रहा है। यह वीडियो में महिला जिस आसानी से एलपीजी सिलेंडर उठाकर हवा में उछाल रही है यह सचमुच हैरान कर देने वाला है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर shaili_chikara अकाउंट से शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shaili Chikara-Wonder Woman (@shaili_chikara)

    वीडियो में आप देख सकते है कि बैकग्राउंड में जो हरियाणवी गाना चल रहा है लाल साड़ी पहनी हुई महिला गैस सिलेंडर उठाकर हवा में उछाल रही है और उसे एक्सरसाइज कर रही है। यह वीडियो को देखकर सब हैरान हो गए है और वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे है।