Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    लोग अक्सर जल्दबाजी में रहते है। जिसकी वजह से कोई न कोई घटना घट जाती है। जल्दी का काम हमेशा अच्छा नहीं होता। ट्रेन (Train) से लोग जब सफर करते है तो वह भी कभी-कभी चलती ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ पड़ते है। जिसे कई बार उनके साथ हादसा हो जाता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि कोई फरिश्ते की तरह ही आकर उनकी जान बचा लेता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे जुड़े कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर सेंट्रल रेलवे (Central Railway) ने ऐसे ही एक वीडियो शेयर किया है।

    वीडियो आप देख सकते है कि ट्रेन प्लेटफार्म ने छूट रही है लेकिन तभी एक शख्स चलती ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ता है और वह जैसे ही ट्रेन के दरवाजे पर पैर रखता है वैसे ही उसका पैर फिसल जाता है और वह ट्रेन के नीचे जाने वाला होता है। तभी अचानक RPF आरक्षक के जवान ने  मिलिंद पठारे ने उसे फौरन बाहर खींच लेता है। शख्स के साथ हादसा होते-होते बच गया और इस घटना में शख्स की जान बच जाती है।

    सेंट्रल रेलवे ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि दि. 07.06.2021 को एलटीटी रेलवे स्टेशन से गोरखपुर एक्स के रवाना होते समय एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ते समय अपना संतुलन खो बैठा व गाडी की चपेट में आने वाला था तभी RPF आरक्षक मिलिंद पठारे ने तुरंत यात्री को खींच कर बचा लिया । कृपया, यात्री चलती ट्रेन न पकड़े।