Employee made serious allegations of sexual abuse against the head of Corona Hospital in Maharashtra, police started investigation
प्रतीकात्मक तस्वीर

    मैड्रिड. स्पेन (Spain) के लास पालमस से एक बाड़ा ही हौलनाक और हैरान करने वाला मामला आया है। यहां के एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने नशे की हालत में कथित रूप से अपनी ही मां का रेप (Son Rapes His Own Mother) कर दिया है। वहीं पीड़ित महिला ने खुद ही फोन करके पुलिस (Police) को अपने बेटे की इस घिनौनी करतूत के बारे में जानकारी दी है।

    नाबालिग ने सफाई में कहा ये : 

    दरअसल ‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस आरोपी लड़के ने कोर्ट में अपनी सफाई में कहा कि वह घटना के समय ड्रग्स के नशे में था। इतना ही नहीं उसे अपनी मां पर किए गए इस हैवानियत भरे यौन हमले के बारे में कुछ भी याद और पता नहीं है क्योंकि वह उस वक्त अपने होश खो बैठा था।

    पुलिस ने लड़के से की पूछताछ :

    इस पूरी घटना पर माले की तफ्तीश कर रहे पुलिस अधिकारी ने बीते शुक्रवार को बताया कि उन्होंने बीते मंगलवार को लास पालमस से एक लड़के को अपनी गिरफ्त में लिया था, जिस पर उसकी ही मां का रेप या बलात्कार करने का आरोप है। फिलहाल कस्टडी में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के नाबालिग होने के चलते उसकी पहचान फिलहाल उजागर नहीं की है। ये भी नहीं बताया गया है कि आरोपी स्पेन का नागरिक भी है या फिर वह किसी और देश से आकर यहां बसा है।

    बताया जा रहा है कि गिरफ्तार करने के बाद उक्त आरोपी लड़के को कोर्ट में पेश किया गया। जहां जज ने यही कहा कि यह बहुत ही सीरियस और घिनौना क्राइम है। जिसके बाद आरोपी को फिलहाल पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। इसके साथ ही जज ने आगे कहा कि, चूँकि एक बेटे पर ही अपनी मां का रेप करने का भ्यानाक्र आरोप है। अब अगर यह साबित होता है तो यह मानव समाज के लिए बहुत चिंता और सोच का विषय है। कि कैसे कोई अपनी मां के साथ इस प्रकार का व्यवहार कर सकता है।