मोदीजी, 7 साल भी स्कूल बंद करना पड़े तो ये बलिदान हम देंगे…देखें बच्चों का यह मजेदार Video

    देश में कोरोना वायरस महमारी (Coronavirus) ने पिछले एक साल से लोगों के जीवन को प्रभावित कर रखा है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं, कई लोगों को तो अपनी जान गवानी पड़ी है। कोरोना की वजह से लंबे समय से स्कूल, (School) कॉलेज बंद है, परीक्षाओं को भी रद्द कर दिया जा रहा है। बच्चे घर पर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर दो बच्चों का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें बच्चे कोरोना काल में मोदी जी के फैसले का समर्थन करते नज़र आ रहे हैं। इन दोनों बच्चों की उम्र काफी कम है और ये ‘बलिदान’ देने के लिए तैयार हैं। इनकी बातें सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।  लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  

    दरअसल, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बच्चों का कहना है कि कोरोना को लेकर हम अपनी पढ़ाई की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। एक बच्चा तो यहां तक कहता है कि अगर सात साल तक स्कूल को बंद करना पड़े तो प्रधानमंत्री मोदी जी (Narendra Modi) आप बंद कर दीजिए। हमें कोई दिक्कत नहीं है। इन बच्चों की बातें सुनकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Bhaiyyaji’ नाम के अकाउंट से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।