Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone district) से एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें कई कारों को पानी में बहते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, खरगोन जिले  के एक जंगल में बारिश के बाद अचानक पानी बढ़ गया, जिसकी वजह से कम से कम 14 कारें बह गईं (14 cars swept away in MP)। जबकि, पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है कि, 50 से ज़्यादा लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों पर भाग गए। 

    एडिशनल सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस जितेंद्र सिंह पवार (Jitendra Singh Pawar) के अनुसार, इंदौर जिले के सभी लोग रविवार शाम को बलवाड़ा थाना क्षेत्र के कटकूट जंगल में सुकड़ी नदी के पास पिकनिक मना रहे थे। तभी क्षेत्र में बारिश के बाद नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया। जिसके बाद पिकनिक मनाने वाले अपनी कारों और स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों (एसयूवी) को पीछे छोड़कर खुद को बचाने के लिए जंगल में ऊंचे स्थानों पर भाग गए। 

    अधिकारी ने आगे कहा कि, कुछ एसयूवी सहित कम से कम 14 कारें पानी में बह गई हैं। हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय ग्रामीणों से ट्रैक्टर की मदद से 10 कारों और एसयूवी को बाहर भी निकाला गया। लेकिन, तकनीकी खराबी की वजह से कुछ कार स्टार्ट नहीं हो सकीं। हालांकि, पिकनिक मनाने वाले लोगों को उनके घर अन्य वाहन से सुरक्षित पहुंचा दिया गया है। 

    वहीं, पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि, बहने वाली में से तीन अन्य कारें बहुत दूर तक बह गई हैं। जबकि एक कार पुल के खंभे के पास फंस गई है। हालांकि, कोई जान हानि नहीं हुई है। अधिकारी ने कहा कि, स्थानीय पुलिस इस इलाके में एक बोर्ड लगाने वाली है। जिसमें लोगों को सूचित किया जाएगा कि, ऐसे स्थानों पर अचानक पानी बढ़ने के खतरा होता है।