Carley And Mercedes
Photo Credit- Instagram/Carleymercedes

    Loading

    दिल्ली : कपल (Couple) का डेट (Date) करना तो आजकल बेहद ही आम बात हो गया है। जहां पहले के समय में लोग दूसरे कास्ट (Cast) में की गई शादी तक को स्वीकार नहीं कर पाते थे। वहीं अब बदलते समय के साथ तो लोग लव मैरिज और यहां तक कि लेस्बियन और गे मैरिज (love marriage and even Lesbian and Gay Marriages) को भी धीरे-धीरे स्वीकार करने लगे हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर डेट कर रहे एक कपल के डीएनए टेस्ट (DNA Test) की कहानी सुर्खियों में बनी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों पार्टनर के अब बहनें होने की आशंका जताई जा रही है।  

    दरअसल, ये कहानी कर्ली और मर्सिडीज (Carley And Mercedes) की है जो एक दूसरे को करीब साल भर से डेट कर रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग और रिलेशनशिप काफी स्ट्रांग है। दोनों एक साथ टिक-टॉक वीडियोज भी बनाती हैं और विदेशों में उनका टिक-टॉक अकाउंट काफी मशहूर भी है। दोनों के वीडियोज देखकर, कई यूजर ने वीडियो पर कमेंट में कहा था कि उनका चेहरा एक-दूसरे से बेहद मिलता-जुलता है। हाल ही में कपल ने लोगों के साथ एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया है।   

    उन्होंने बताया कि एक दिन जब दोनों साथ बैठकर बातें कर रही थीं, उसी दौरान उनके सामने एक बेहद हैरान कर देने वाली बात सामने आई। दोनों को पता चला कि दोनों की ही मां एक समय पर एक ही आदमी को डेट कर चुकी हैं। ऐसे में दोनों के पिता भी एक ही हैं। इस बात के काफी चान्सेज हो सकते हैं। जिसके बाद ही कर्ली और मर्सिडीज ने इस बात को कंफर्म करने के लिए डीएनए टेस्ट करवाया है और उसकी रिपोर्ट भी जल्द ही सामने आ जाएंगी है। अब ऐसी सिचुएशन में हो सकता है कि दोनों रिश्ते में एक-दूसरे की बहन (Girlfriends Turns Siblings) निकलें। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा सिब्लिंग्स या डेटिंग? हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चला है कि दोनों ने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया या इस बात में जरा भी सच्चाई है