गजब: नन्ही बच्ची ने यूं की स्केटबोर्डिंग, वीडियो देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

    Loading

    नई दिल्ली: अब तक तो आपने सोशल मीडिया पर बच्चों के कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस नन्ही बच्ची का वीडियो आपको दिखाने जा रहे है वह बहुत तारीफे काबिल है। जी हां वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चों की प्रतिभा देखकर यूजर्स भी देखते ही रह गए।दरअसल एक छोटी बच्ची का स्केटबोर्डिंग करने का अंदाज आपको दंग कर देगा। 

    स्केटबोर्डिंग का अनोखा अंदाज 

    इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो (Instagram Video) में आप देख सकते है कि एक छोटी बच्ची, जिसकी उम्र लगभग 3 से 4 साल होगी, उसे स्केटबोर्ड (Skateboard) पर दिखाया गया है। स्केटबोर्डिंग करने के दौरान ये बच्ची एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह इस खेल का मजा लेते दिखाई देती है, और बड़े ही शानदार तरीके से स्केटबोर्डिंग करती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by #zarahanngladys (@zarah_skater)

     

    बच्ची हुई वायरल 

    आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को “Zarah_skater” के अकाउंट से शेयर किया गया है।  दरअसल इस वायरल वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि “level upgrade ! Shuvit on miniramp” इस छोटी बच्ची की उम्र और स्केटबोर्डिंग करने के तरीके (Skateboarding Style) को देखकर यूजर्स हैरान हो रहे हैं और जमकर इस बच्ची की तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो को लाखों व्यूज के साथ ही 505k लाइक्स (Likes) भी मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जायेंगे।