गजब: लड़के का शानदार टेलेंट, हवा में उड़ाकर यूं बनाया पराठा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल होते है, ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो आपके भी होश उड़ा देगा। वैसे तो हर खाने की चीज को बनाने के कई तरीके (Style) हो सकते हैं। अलग-अलग तरीके अपनाने पर आपको खाने के टेस्ट (Taste) में भी फर्क महसूस होगा। लेकिन ऐसे पराठे बनाने का तरीका देख आप भी अचंभित रह जाते है। सोशल मीडिया पर होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में आपको जो उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है वो कोई फ्लाइंग डिस्क (Flying Disc) नहीं है बल्कि एक पराठा है, जी हां चौंक गए ना? जब आप गौर से इस वीडियो को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि ये एक पराठे की लोई है। 

    पराठे बनाने का शानदार तरीका 

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पराठे की लोई को काफी ऊपर हवा में उछालते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वो भाग कर जाता है और नीचे आ रहे पराठे (Paratha) को पकड़ लेता है। जो देखने में बहुत ही अलग होता है, इतना ही नहीं वो पराठे को मानो एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल कर करतब से करने लगता है और फिर तवे (Frying Pan) पर डाल देता है। इस तरह वो अपने इस अनोखे अंदाज से पराठा बनाता है। 

     

    जमकर वायरल हुआ वीडियो

    बता दें कि यूट्यूब पर वायरल हो रहा यह वीडियो देख लोग बड़े मजे ले रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि चीन (China) का स्पेशल पराठा हवाबाजी। आप इसके ट्रेंडिंग होने का अंदाजा इसके कमेंट्स (Comments) को देखकर लगा सकते हैं। इस वीडियो पर एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं, इस  आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।