(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: शादी का दिन लड़का हो या फिर लड़की सबके लिए बहुत खास होता है, और इस खास दिन को और भी यादगार बनाने के लिए सब अपनी तरफ से हर कोशिश करते है ताकि उनकी शादी मेमोरेबल रहे। इसे में अब शदी को लेकर एक दुलहना उसकी ड्रेस सुर्ख़ियों में है, जी हां अपनी शादी को और भी खास बनाने के लिए अमेरिका की महिला कायला ने अपनी शादी में 24 कैरेट सोने का वेडिंग गाउन पहना तो हर कोई देखता ही रह गया। हैरानी की बात यह है कि 24 कैरेट सोने का ड्रेस पहनने की ख्वाहिश कायला की नहीं थी बल्कि इस खास ड्रेस का सपना उसकी नई नवेली सासू मां ने देखा था जिसे पूरा करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। आइए जानते है 24 कैरेट सोने की ड्रेस कैसे बनाई गई… 

    24 कैरेट सोने से बना वेडिंग गाउन 

    आपको बता दें कि यह खूबसूरत ड्रेस को डिजाइन करने वाली महिला का नाम सोंद्रा सेली है। हैरानी की बात यह है कि  डिजाइनर सोंद्रा सेली  भी इससे पहले ऐसी कोई ड्रेस डिजाइन नहीं की थी लेकिन जब उसे 24 कैरेट सोने का गाउन बनाने का ऑर्डर मिला तो उसने भी हाथ आए इस खास मौके को चैलेंज के तौर पर लिया और शादी की ड्रेस को वक्त पर पूरा करने में जबरदस्त मेहनत और दिमाग लगाया।

    बता दें कि इस खास वेडिंग गौण को कई तरह के सोने को मिलाकर गोल्डेन ड्रेस का निर्माण किया जाना था जो आसान नहीं था। लेकिन जब ड्रेस तैयार हुई और दुल्हन ने सोने की पोशाक धारण की तो देखने वालों के तो होश उड़ गए, क्योंकि इससे पहले हर किसी ने सोने के गहने तो देखे थे लेकिन किसी ने सोने से बनी पूरी की पूरी ड्रेस नहीं देखी थी. यह सबके लिए अब चर्चा का विषय बन गई। 

    सोने की ड्रेस पहने बहु सास की ख्वाहिश 

    कायरा 24 साल के टिम्मी से शादी कर रही है। बता दें कि टिम्मी की मां लिंडा ने अपनी बहू को एक ब्लिंग-आउट गाउन में में देखने का संकल्प किया था लिहाज़ा इस खास ड्रेस का जिम्मा डिजाइनर सोंद्रा सेली को दिया गया जो उम्मीदों पर सोने की तरह की खरी उतरी। दरअसल दोनों परिवारों की इच्छा और खुशी का ख्याल रखते हुए गोल्ड ड्रेस का आइडिया सोंद्रा सेली का ही था।

    उन्होंने आगे बताया कि दुल्हन कायला की पसंद के मुताबिक ड्रेस के ऊपरी हिस्से को मत्स्यांगना शैली में बनाया गया और नीचे पूरी तरह फ्रिल्स छोड़ दी गई। ऐसी ड्रेस न सोंद्रा ने पहले बनाई थी न दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों ने कभी देखी थी। लिहाजा ये तय हो गया कायरा की शादी और ड्रेस सबसे खास होने वाली है और वह वाकई में हो गई।