(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: तकनीक अब इतनी आगे बढ़ चुकी है, की अब इंसानों के ज्यादातर काम अलग-अलग तकनीन द्वारा जल्द हो जाते है, कई बार तो ऐसा होता है कि सब चीजें ऑटोमैटिक होती है, वहां इनसासों की जरूरत भी नहीं पड़ती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसे देख आपकी भी हसी छूट जाएगी। ट्रैफिक नियमों का पालन करना हम सबके लिए बेहद जरुरी है। जी हां दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए कोई ट्रैफिक पुलिस नहीं बल्कि ट्रैफिक लाइट्स काम कर रही है, जो देखने में वाकई में बहुत मजेदार और फनी लग रहा है। 

    आपको बता दें कि इस वीडियो में हवा के कारण लाइट्स हिलती हुई नजर आ रही है।  लेकिन यह नजारा देखने में ऐसा लग रहा है मानो वे लाइट्स नो-नो का साइन दे रही हो। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी ना रोक पाएं। वीडियो देखने में बेहद ही प्यारा है। हालांकि यह सब हवाओं के वजह से हुआ लेकिन देखने में लग रहा है कि लाइट्स अपनी मुंडी हिलाकर लोगों को आगे जाने से रोक रहे है। 

    वीडियो में कई गाड़ियां सिग्नल के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं जिस समय हवा के चलते यह सब प्रतिक्रिया हो रही थी, उस वक्त वहां मौजूद एक शख्स ने इस पूरे नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

     

    आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘स्मार्ट ट्रैफिक लाइट, खुद बता रही है- अभी आगे नहीं जाना है’ अब तक इस वीडियो को 38 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देख आपका भी दिन बन जायेगा, आपकी हंसी नहीं रुकेगी।