दूसरे के बैग से लड़की ने किया बेंच साफ, फिर लड़के ने जो किया… देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: किसी को पूछा जाए कि आपके जिंदगी में सबसे मजेदार दिन कौनसे थे तो ज्यादातर लोग कहेंगे स्कूल के दिन, और यह सही भी है। स्कुल में रहते हुए पढ़ाई का प्रेशर तो रहता ही है, लेकिन वही वो खास दिन होते है जो बेहद शानदार और मस्तीभरे होते है। ऐसा ही एक स्कुल का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें एक लड़की अपने क्लास में बेंच साफ़ करने के लिए किसी दूसरे लड़के का बैग उठा लेती है, अगले ही पल एक लड़के की नजर उस पर पड़ जाती है और फिर वो जिस तरह से बदला लेता है वो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा, जी हां इस वीडियो को देख लोग अपनी स्कुल लाइफ याद कर रहे है…

    दूसरे के बैग से बेंच साफ करने के बाद… 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कैसे दूसरे छात्र के बैग से बेंच को साफ करती है। लेकिन जैसे ही बैग वाले लड़के की नजर उस पर पड़ती है वो गुस्सा हो जाता है। फिर देखते ही देखते लड़का उस लड़की का बैग उठाकर पूरा स्कूल ही साफ कर देता है।  इस तरह लड़की को दूसरे के बैग से बेंच साफ करना काफी भारी पड़ गया। लेकिन ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

    वीडियो हुआ वायरल

    आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा है: ‘बदला।’ इस फनी वीडियो पर  कमेंट्स करते हुए एक यूजर लिखती हैं ‘और दीदी आ गया स्वाद।’ वही एक और शख्स लिखते हैं, ‘बदला तो लेना होगा।’ दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘गजब बदला लिया है भाई।’ इस तरह लोग इस वीडियो के मजे ले रहे है।