मदर्स डे पर आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को दिया ये खास तोहफा, वायरल हुई ट्विटर पोस्ट

    Loading

    नई दिल्ली: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, कभी वे कुछ फनी पोस्ट करते है तो काफी मोटिवेशनल स्टोरी पोस्ट करते है। इस तरह वे हमेशा अपने ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। जैसे की सब जानते है वे कई बार लोगों की मदद भी कर देते हैं। इस बार वे मदर्स डे पर इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को एक खास तोहफा दिया है। आपको बता दें कि कोयंबटूर की रहने वाली ‘इडली अम्मा’ को मदर्स डे के अवसर पर उन्होंने घर गिफ्ट किया है।

    जी हां दरअसल, अपने ट्विटर हैंडल पर मदर्स डे के अवसर पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ”हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला। आप सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं।”

    बता दें कि वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि इडली अम्मा को उनकी तरफ से घर गिफ्ट किया गया है। वे हमेशा सामाजिक कार्य में अपनी रुचि दिखते है इसलिए वे लोगों के बीच एक आदर्श है। 

     

    अगर आप इडली अम्मा को नहीं जानते  होंगे तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि असल में तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम कमलाथल इडली अम्मा के नाम से मशहूर हैं। बता दें कि कमलाथल प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपये में इडली की बिक्री करती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं। गौरतलब हो कि दो साल पहले भी आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव दिया था। इसके बाद अब उन्हें घर भी दिया गया है। फिलहाल आनंद महिंद्रा के इस काम की हर जगह लोग सराहना कर रहे है।