ऑटो ड्राइवर का शानदार ऑफर, The Kashmir Files देखने जा रहे दर्शकों को फ्री में पहुंचा रहा थिएटर

    Loading

    नई दिल्ली: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है, तब से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयान करने वाली यह फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Director Vivek Agnihotri) ने बनाई है। इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी इतनी ज़्यादा देखने मिल रही है कि यह फिल्म आए दिन नए रिकार्ड्स बना रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver Video Viral) का वीडियो वायरल हो रहा है। 

    यह ऑटो ड्राइवर ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने जा रहे दर्शकों को एक अनोखा ऑफर दे रहा है। वह सिनेमाघरों तक लोगों को फ्री राइड दे रहा है। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ऑटो ड्राइवर का वीडियो शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऑटो ड्राइवर ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने जा रहीं महिलाओं को सिनेमाघरों तक छोड़ता है। फिर जैसे ही महिलाएं ऑटो का किराया देने लगती हैं तो ऑटो ड्राइवर पैसे लेने से इनकार करता है। ड्राइवर कहता है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए उसकी यह जनसेवा है। ऑटो ड्राइवर लोगों से यह कहता नजर आ रहा है कि हर हिंदू को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। ऑटो ड्राइवर का यह वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है। 

    फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ऑटो ड्राइवर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत, मानवता, शत-शत नमन, कृतज्ञ’। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अब तक 200 करोड़ रुपये कमाई कर चुकी है।