Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    भारतीय शादियां (indian Weddings) बड़ी धूमधाम और रीति-रिवाजों से की जाती है। लोग रस्मों में खूब एन्जॉय करते है। शादी में मजाक-मस्ती का माहौल बना रहता है।  शादियों एक रस्म होती है। जिसमें दुल्हन (Bride) अपने दोस्तों के ऊपर कालीरें गिरती है। इस रस्म में कालीरें गिराने का मतलब होता है कि उस शख्स की शादी जल्दी होगी। इस शादी में दुल्हन और दोस्त सभी लोग खूब एन्जॉय करते है। यह रस्म सभी में होती है। कुछ अलग-अलग तरह से होती है।

    इन दिनों शादी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन अपनी सहेली पर कलीरें गिरा रही होती है। लेकिन जब बार-बार कोशिश करने के बाद भी सहेली पर कलीरें नहीं गिरते है तो वह कुछ ऐसा करती है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि  जिसमें एक दुल्हन अपनी दोस्त के ऊपर कलीरें गिरा रही है, लेकिन कलीरें गिर नहीं रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

    ऐसे में दुल्हन चालाकी दिखाती है और सबसे छुपाकर अपने हाथ की कलीरें खुद तोड़ कर उस लड़की के ऊपर गिरा देती है। दुल्हन अपनी दोस्त को खुश करने का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।