couple
Representative Pic

    Loading

    ब्राज़ील: अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो का कंटेंट काफी शर्मनाक भी होता है, क्योंकि कुछ लोग पब्लिक प्लेस (Sex In Public Place) पर ऐसी हरकत कर देते हैं, जो आपत्तिजनक जनक होती है। कुछ इसी तरह का मामला ब्राजील (Brazil) से सामने आया है। जहां का सबसे व्यस्त समुद्र तट (Sea Beach) पर एक कपल यौन संबंध (Sexual Relations) बनाते हुए नज़र आया है। कपल पर आरोप लगा है कि इन्होने सबके सामने यह हरकत की है। 

    कपल जिस समय समुद्र तट पर यौन संबंध बना रहा था, उस समय वहां पर काफी लोग मौजूद थे। उनमें से किसी शख्स ने उनकी इस हरकत का वीडियो भी बना लिया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आते हुए कपल को गिरफ्तार कर ली है। 

    ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट की मानें तो ये घटना रियो डी जनेरियो (Rio de Janeiro) के काबो फ्रिओ (Cabo Frio) बीच की है। जहां पिछले हफ्ते, पर्यटकों की मौजूदगी में एक ब्राजीली कपल ने सबके सामने “यौन संबंध” बनाया था, जिसे किसी ने कैमरे में कैद कर लिया था। साथ ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें एक पुरुष और महिला को आपत्तिजनक हालत में देखा गया था। वीडियो में कपल बीच पर मौजूद लोगों से बेपरवाह नजर आए। वीडियो में कुछ लोग इनकी हरकत देखकर हँसते हुए नज़र आए। 

    फिलहाल पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि कपल की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं हुआ कि जब किसी कपल ने ऐसी अश्लील हरकत की है और हिरासत की हवा खाई है। कपल के वीडियो को देख सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि पब्लिक प्लेस पर ऐसी अश्लील हरकत करना बहुत गलत है।