Baby girl became messiah for pregnant woman, auto driver's efforts paid off - watch video

    नई दिल्ली: ऐसा बहुत कम देखने मिलता है, जहां कोई इंसान दुसरे कि मदद करते नज़र आता है। इस कलयुग में लोग अब एक दुसरे पर भरोसा करना ही नहीं चाहते, इसलिए कभी कहीं मदद की ज़रूरत होती है तो कोई वहां नहीं पहुचंता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर अप कह देंगे की इंसानियत आज भी जिंदा है। 

    इंटरनेट की दुनिया में इस वायरल वीडियो ने तहलका मचा रखा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रास्ते में एक ऑटो ख़राब हो जाती है।  इस ऑटो में एक महिला बैठी होती है, जो गर्भवती है। ऐसे में उसे अस्पताल पहुंचना बेहद ज़रूरी होता है, क्योंकि वह दर्द में होती है। ऐसे में ऑटो वाला लगातार रास्ते पर मदद मांगने की कोशिश कर रहा होता है।

    https://twitter.com/mrpandeyg/status/1468092488615280641?s=24    

    ऑटो वाला रास्ते पर लोगों से मदद मांगता रहा, लेकिन कोई भी गाड़ी वाला रखने का नाम नहीं लेता है।  सब उसे देख रहे होते हैं, लेकिन रुकता कोई नहीं है।  ऐसे में अचानक वहां से BMW गुजरती है, जो आगे जाकर रुक जाती है और बेक लेकर वापस ऑटो वाले के पास आती है।  जिसमें से एक छोटी बच्ची बाहर निकलकर ऑटो में जाकर देखती है। 

    बच्ची को ऑटो में महिला दर्द से तड़पते हुए नज़र आती है। जिसके बाद वह भागकर अपनी कार से पानी  की  बोतल लेकर आती है। फिर उसके बाद कार से बच्ची का पिता बाहर निकलता है और महिला के पास जाता है। बच्ची का पिता महिला से उसकी सिचुएशन का पूछता है और फिर वह महिला को गोद में उठाकर कार में बिठाता है और महिला को हॉस्पिटल ले जाता है।

    इस पूरे वीडियो में हमें बच्ची  की  मासूमियत का पता चलता है। जिस तरह उसने महिला की मदद की और उसकी स्थिति समझी वह काबिल-ए-तारीफ था। उस बच्ची की हेल्पिंग नेचर को देखकर हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। यह वीडियो हमें कई तरह की सीख भी देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है।