Image-Twitter-Engineer & Explorer
Image-Twitter-Engineer & Explorer

Loading

नई दिल्ली: आए दिन कुत्ते के या फिर सांड के हमलें के कई वीडियो सामने आते है। कई बार तो इसमें लोगों की जान भी चली जताई है। ऐसे में आज फिर और एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर सामने आया है जिसे देख आपकी सांसे रुक जाएगी। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला… 

दरअसल दिल दहला देने वाले इस वीडियो को ट्विटर पर SamajwadiPartyMediaCell ने पोस्ट किया है। जिसमें आप देख सकते है कि यह घटना रात की है जहां देर रात महिला सड़क से गुजर रही थी तभी एक सांड ने उनपर अपने सिर से हमला कर दिया और उन्हें जमीन पर गिरा दिया। 

तभी वहां दौड़ते हुए एक बच्चा आता है जो वृद्ध महिला को बचाने के लिए दौड़ता है, लेकिन सांड उस बच्चे पर भी अपना हमला बोल देता है। तभी इलाके के सारे लोग अपने घरों से बाहर आते है और उन्हीं में से एक शख्स सांड को भगाने के लिए उसपर डंडे से वार करता है, इतना सब होने के बाद भी सांड और एक बार वृद्ध महिला और बच्चे पर हमला करता है। 

 

इस वीडियो को देख हर कोई दंग है। वही लोग इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे है। कोई कह रहा है कि ऐसा वीडियो पोस्ट करने से योगी सर्कार गिरने वाली नहीं है। तो इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए एक युवक ने यही वीडियो शेयर किया है और बताया है की यह वीडियो अब का नहीं बल्कि 3 साला पुराना है और इतना ही नहीं बल्कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश का नहीं बल्कि हरियाणा का है।