खौफनाक: दो बच्चे पटरी पर लगा रहे थे रेस, स्पीड में आई ट्रेन फिर जो हुआ… देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार एक छोटी सी मस्ती जान पर हावी हो जाती है, सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई एक्सीडेंट के वीडियो हम रोजाना देखते है जिससे हमारे होश उड़ जाते है, इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सामने  बेहद खौफनाक है, तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे ट्रेन की पटरियों के बीच दौड़ रहे हैं, तभी एक ट्रेन आ गुजरती है। सिर्फ 1 सेकंड का फासला होता है और बच्चा ट्रैक से उतरकर बगल में खड़ा हो जाता है। ऐसे वक्त अगर वो पटरी पर दौड़ता रहता तो बच्चा जान से हाथ धो बैठता। 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है दोनों बच्चे आपस में रेस लगा रहे थे, लेकिन इस रेस के चक्कर में वह बच्चे जिंदगी की रेस से हाथ धो बैठते, गनीमत ये रही की वे दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए। दरअसल ये खौफनाक वीडियो कनाडा के टोरंटो शहर का बताया जा रहा है। Metrolinx नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो बच्चे ट्रैक पर मस्ती के साथ दौड़ रहे थे। ट्रेन की स्पीड बहुत ही ज़्यादा थी। बच्चे अपनी मस्ती के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठते। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस बच्चे को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। 

     

    ऐसे में अब इस हैरतअंगेज वायरल वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी किये हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है- वाकई में आज जरा सी भी देरी होती तो बच्चे की जान जा सकती थी। वहीं एक  दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे लापरवाह बच्चों को सजा मिलनी चाहिए। इस तरह लोग इस वायरल हो रहे वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।