सिग्नल पर डांस करना मॉडल को पड़ा भारी, पुलिस से मांगी माफी, कही ये बात…..

    इंदौर : एक-दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में इंदौर (Indore) के एक व्यस्त चौराहे पर मॉडल श्रेया कारला (Model Shreya Karla) ने जमकर ठुमके (Dance) लगाए है। ये मामला इतना आगे बड़ा की वहां के ट्रैफिक पुलिस ने इस मॉडल को इस तरह ट्रैफिक सिग्नल पर नाचने पर नसीहत दे दी। इतना ही नहीं बल्कि राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अपने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस मामले पर कहां की इस लड़की कारवाही हों। 

    मॉडल ने मांगी माफी 

    हालांकि अब मॉडल अपनी करतूत की वजह से शर्मिंदा है और उन्होंने डीएसपी से माफ़ी मांग ली है। आपको बता दें कि मॉडल श्रेया कारला इंदौर के एमडीएच कंपाउंड स्थित ट्रैफिक विभाग में पहुंची और सफाई पेश की है। श्रेया ने डीएसपी के सामने माफ़ी मांगते हुए कहा कि उन्होंने गलती की है और इस तरह की गलती वे आगे नहीं दोहराएंगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

     

    श्रेया कारला ने दी सफाई 

    फेमस उन्हे के लिए इस मॉडल ने चौराहे पर डांस करने की हरकत की थी अब मॉडल ने शुक्रवार को डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाक़ात की है और इस मामले पर सफाई देते हुए माफ़ी मांगी है। इस बारे में मॉडल ने कहां, कि उनका इरादा ऐसा कुछ करने का नहीं था। और अब वो ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों में ट्रैफिक संबंधित जागरूक करने का काम करेंगे। 

    श्रेया कार्ला नाम के इस मॉडल ने कहा कि वो सिर्फ मास्क और ट्रैफिक के नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए डांस किया था। लेकिन यह डांस गलत वे में ट्रेंड हो गया। मॉडल अपनी गलती पर माफ़ी मांगती है। आपको बता दें कि इस मॉडल के खिलाफ विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज हो चुकी है।