बीच सड़क नाचना लड़की को पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने दी ये नसीहत…

    नई दिल्ली : फेमस होने के चक्कर में लोग कुछ भी करते है। सोशल मीडिया का क्रेज लोगों पर ऐसा छाया हुआ है कि ये ना जगह देखते न मौका। कही पर भी वीडियो बनाना शुरू कर देते है। मध्य प्रदेश के इंदौर से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में रसोमा चौक पर एक लड़की डांस कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    यह वायरल वीडियो अब इंदौर के यातायात विभाग के पुलिस (ट्रैफिक पुलिस) के पास पहुंचा है। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस डांस करने वाली युवती समेत तमाम युवाओं को  नसीहत दे दी है। उन्होंने कहां कि वीडियो बनाने के लिए सुरक्षित स्थान का चयन किया जाना चाहिए। ताकि वीडियो बनाने वाले भी सेफ रहे और आम जनता को भी दिक्कत ना हो। 

    आपको बता दें कि इस लड़की ने जिस चौराहे पर डांस किया है वह चौराहा इंदौर के सबसे व्यस्त चौराहे में से एक है। रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की इस लड़की ने रेड सिग्नल पर आकर अचानक डांस करने लगी।  इसके बाद श्रेया ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाला और यह वीडियो कुछ ही देर में जमकर वायरल हो गया। 

    ट्रैफिक पुलिस ने की ये अपील वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो को जब ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो उन्होंने युवाओं को अपील की है कि मनोरंजन ऐसी जगह पर करे जहां उनकी जान को कोई खतरा ना हो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा युवा एंटरटेनमेंट के लिए कई अलग-अलग एक्टिविटी करते हैं।

    लेकिन उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिससे उनकी जान को कोई खतरा हो क्योंकि ट्रैफिक के समय पर ऐसा करना काफी हानिकारक हो सकता है।