Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर स्टंट (Stunt Video) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। बाइक और कार स्टंट (Bike and Car Stunt) के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तो खास जगह बनाकर बैठे हैं। जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। कुछ वीडियो तो बेहद खतरनाक भी रहते हैं। जिसकी वजह से लोगों की जान पर भी बात आ जाती है, लेकिन फिर भी वह स्टंट करना नहीं छोड़ते। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी।  

    इस वायरल वीडियो को देखकर यकीं मानिए आपके होश उड़ जाएंगे। शायद ही कभी किसी ने ऐसा स्टंट देखा होगा। इस वीडियो में दो कार को लेकर शख्स ने खतरनाक स्टंट किया है। इस वीडियो वीडियो ने सोशल मीडिया पर तभी मचा रखी है। लोग इसे देखकर काफी हैरान हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ryan Hollins (@ryanhollins)

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स को दो गाड़ियों के साथ स्टंट कर रहा है। दरअसल, एक नीले रंग की गाड़ी को शख्स ने ऊंचाई पर पत्थरों के सहारे खड़ा कर दिया है। वह लगभग 5 से 6 फीट की ऊंचाई पर रखी गई है। इस कार के गेट खोल दिए गए हैं। वहीं अब सामने से एक लाल रंग की गाड़ी तेज़ रफ़्तार से इस कार की ओर आती है। लाल गाड़ी की छत पर एक शख्स लेता होता है। लाल रंग की जैसे ही नीले रंग की कार को नीचे से क्रॉस करती है, वह शख्स नीले रंग की कार के अंदर से बाहर निकल कर एक बार फिर लाला कार की छत पर गिरता है। 

    इस तरह के खतरनाक स्टंट जानलेवा भी साबित हो सकते हैं। ऐसे में हम आपसे अपील करते हैं कि, इस तरह के स्टंट करने से बचें।इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर ryanhollins नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन लिखा है- ‘क्या ये खतरनाक है?’ अब तक इस वीडियो को कई मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। जबकि लाखों में लोगों ने इसे लाइक किया है।