Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    हरदोई: हरदोई (Hardoi) के विकासखंड बावन के एक सरकारी स्कूल (Government School) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Teacher Viral Video) हो रहा है। जिसमें की शिक्षिका (Female Teacher) छात्रों से हाथ दबवा रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग शिक्षिका की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं। 

    दरअसल, यह वायरल वीडियो हरदोई जिले के विकासखण्ड बावन के प्राथमिक विद्यालय पोखरी का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिक्षिका आलस तालाब क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाने के बजाए उनसे सेवा लेती नज़र आ रही है। वायरल वीडियो में शिक्षिका क्लास रूम में कुर्सी पर बैठी हैं। वह एक हाथ में बोतल पकड़े हुए हैं, जबकि उनका दूसरा हाथ एक बच्चा दबा रहा है। वह बीच-बीच में बच्चों को धमकाती हुई भी दिखाई दे रही है। 

    वीडियो में नजर आई शिक्षिका का नाम उर्मिला सिंह है और वह सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि उर्मिला सिंह क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाने की बजाय उन्हें हमेशा धमकाकर उनसे अपनी सेवा करवाती थीं। उनसे अपने हाथ के अलावा अपने पैर भी दबवाती थीं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को न्यूज़ एंकर शुभांकर मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसके बाद से ही यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।