Photo - Twitter/@DailyLoud
Photo - Twitter/@DailyLoud

    Loading

    मुंबई : जब भी हमें कुछ चटपटा खाने का मन करता है या फिर हमें जोर से भूख लगती है तो हम सबसे पहले फटाफट ऑनलाइन फूड आर्डर कर लेते (Online Food Order) हैं। जिसके बाद हम घर पर खाने की डिलीवरी आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। कभी-कभी तो डिलीवरी पहुंचने में भी देरी हो जाती है। आज हम आपको फूड डिलीवरी के एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें डिलीवरी मैन ने घंटो में और मिनटों में भी नहीं, बल्कि महज कुछ सेकंड में उड़ते हुए फूड की डिलीवरी कर दिया।

    जेटपैक पर उड़ा फूड डिलीवरी मैन 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जेटपॉट की मदद से उड़ते हुए बिल्डिंग के एक फ्लोर पर पहुंचते हुए दिखाई पड़ता है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो सऊदी अरब का है। जेटपैक से उड़ने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि फूड डिलीवरी एजेंट है। जो खाना पहुंचाने के लिए जेटपैक पर उड़ कर ऊंची इमारत पर पहुंचा। उसके हाथ में खाने का पैकेट नजर आ रहा है।

    गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @DailyLoud के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सऊदी अरब (Saudi Arabia) में खाना पहुंचाने वाला पहला उड़ने वाला आदमी।’ जिसके बाद अब कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। फूड डिलीवरी का ये अनोखा तरीका देखकर लोग हैरान हैं। गौरतलब है कि इस वीडियो को अब तक 45 लाख बार देखा जा चुका है।